मुख्यमंत्री डाॅ. रमन सिंह के करकमलों से ‘बस्तर विकास संवाद’ कार्यक्रम का कृषि-महाविद्यालय के सभागार में हुआ शुभारंभ, दिल्ली से आए 40 पत्रकारों का दल भी हुआ शामिल

जगदलपुर। मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह एक दिवसीय दौरे पर आज कृषि महाविद्यालय जगदलपुर के अॉडिटोरियम पहुंचे। डॉ. रमन ‘बस्तर विकास संवाद’ कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे। इस कार्यक्रम का आयोजन आज कुम्हरावंड स्थित कृषि महाविद्यालय के सभागार में हुआ। मुख्यमंत्री डाॅ. रमन सिंह के करकमलों से कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। इस दौरान कार्यक्रम की अध्यक्षता राज्यसभा सदस्य ‘आर.के. सिन्हा’ के द्वारा की गयी।

ज्ञात हो कि बस्तर विकास संवाद कार्यक्रम में दिल्ली से 40 पत्रकारों का दल भी बस्तर पहुंचा था। जहां दिल्ली से आये पत्रकार ‘बस्तर विकास संवाद’ कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुँचे। यह दल दक्षिण बस्तर दंतेवाड़ा का भी भ्रमण करेगा, इस दौरान वे बस्तर की वास्तविक स्थिति की आंकलन करेंगे। यह दल बस्तरवासियों व बस्तरभूमि को वास्तविक रूप से जानने और करीब से देखने के लिए पहुँचा है।

‘बस्तर विकास संवाद’ के इस आयोजन के दौरान विशिष्ट अतिथि के रुप में छत्तीसगढ़़ शासन में स्कूली शिक्षा एवं आदिम जाति कल्याण मंत्री केदार कश्यप, बस्तर सांसद दिनेश कश्यप, जगदलपुर विधायक एवं छत्तीसगढ़ पर्यटन मंडल के अध्यक्ष संतोष बाफना, वरिष्ठ पत्रकार रमेश नैयर विशिष्ट अतिथि के तौर पर शामिल हुए। इसके अलावा छत्तीसगढ़ वन विकास निगम अध्यक्ष श्रीनिवास राव मद्दी, जिला पंचायत अध्यक्ष जबिता मंडावी सहित काफी संख्या मे जन प्रतिनिधि, कार्यकर्ता व आमजनमानस मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *