जंतर मंतर में संविधान जलाने वालों पर कार्यवाही की मांग को लेकर बीजापुर में लोग उतरे सड़कों पर, राष्ट्रपति के नाम कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

बीजापुर। दिल्ली के जंतर मंतर में असामाजिक तत्वों द्वारा संविधान को आग लगाने के मामले को लेकर आज बीजापुर मे लोग सडकों पर उतर आए। बाबासाहेब अम्बेडकर की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर नए बस स्टैंड से कलेक्टर कार्यालय तक रैली निकाली गई । दोषियों पर कार्यवाही करने के लिए राष्ट्रपति के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौपा।

दिल्ली के जंतर मंतर पर देशविरोधी ताकतों द्वारा 9 अगस्त को संविधान को आग लगाने की घटना के विरोध में बीजापुर जिले के नगरवासी और जनप्रतिनिधियों ने भारतरत्न बाबा साहेब अम्बेडकर की प्रतिमा पर पुष्प चढ़ाकर रैली निकालकर प्रदर्शन किया। नए बस स्टैंड बीजापुर से कलेक्टर कार्यालय तक रैली निकाली गई जिसमें सभी वर्गों के बुद्धिजीवी,वरिष्ठ नागरिकों,सभी दलों के जनप्रतिनिधियों ने शिरकत की।

कलेक्टर कार्यालय पहुँचकर भारत की एकता,अखंडता को बनाकर रखने वाले संविधान को आग लगाने की घटना में शामिल देशविरोधी असामाजिक तत्वों, अपराधियों पर कार्यवाही करने राष्ट्रपति के नाम कलेक्टर बीजापुर के डी कुंजाम को ज्ञापन सौपा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *