मै भी हूँ बेरोजगार को ले मुहीम छेड़ेगी युवक कांग्रेस…बीजापुर पहुंचे प्रभारी राय ने युवक कांग्रेस की बैठक में दिए टिप्स..

बीजापुर।मंगलवार को यहाँ पहुंचे युवक कांग्रेस के बीजापुर प्रभारी दुर्गेश राय ने मै भी हूँ बेरोजगार कार्यक्रम को लेकर युवा कांग्रेस के पदाधिकारियों से विशेष चर्चा की।उन्होंने इसके आगाज के लिए कई टिप्स भी दिए।

उल्लेखनीय है कि प्रदेश में युवा कांग्रेस मै भी हूँ बेरोजगार कार्यक्रम को लेकर मुहीम छेड़ने जा रही है।इसमें बेरोजगारों का फार्म भरा कर उन्हें एक रिसिप्ट दी जाएगी।प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आते ही चिन्हित बेरोजगारों को नौकरी दी जाएगी।बीजापुर पहुंचे प्रभारी दुर्गेश राय ने इस सम्बन्ध युवा कांग्रेस की बैठक ली।मै भी हूँ बेरोजगार के लिए उन्होंने 5000 बेरोजगारों के फार्म भराने के निर्देश युवा कांग्रेस के पदाधिकारियों को दिए।इसके लिए साप्ताहिक बाज़ार, कॉलेज व चौक चौराहों में इस अभियान को चलकर बेरोजगारों का फार्म भरवाना है।

साथ ही विधानसभा चुनाव को देखते हुए प्रभारी ने जनहित से जुड़े कार्य करने युवा कांग्रेसियों को निर्देशित किया। उन्होंने कहा कि इस बार युवा कांग्रेस को जीत के लिए काफी मेहनत करनी होगी। बैठक में विशेष रूप से जिला अध्यक्ष विक्रम मंडावी, एआईसीसी सदस्य नीना रावतिया उद्दे, अजय सिंह, लालू राठौर, रेंगा नागेश, बेनहुर रावतिया, कमलेश कारम, युवक कांग्रेस अध्यक्ष एजाज सिद्धिकी, रवि कोरम, ऋषभ कुमार, रामेश्वर जायसवाल, राजेश मंडावी, विनोद तालुकदार, लक्ष्मण कडती, प्रियेश बैस, श्रीहरी पूनेम, सुरेश, हरीश जव्वा, अन्वेस कोरम, जगदीश कुमार, श्याम एल, चन्द्रकांत सोरी, सूरज भगत, श्रीश गोरला, प्रिंस सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्त्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *