दुआओं के साथ निकला था फर्ज पर 4 दिन बाद मिली दुनिया से रुख़सत होने की खबर…नक्सली हत्या की आशंका के बीच आपसी रंजिश का परिजनों ने लगाया आरोप….

बीजापुर। चार दिन पहले जवान सैबो राम लेकाम अपने गांव तुमला से मोदकपाल थाना में आमद लेने के लिए निकला था। आज सुबह नेशनल हाईवे 63 जैवारम-बरदेला के पास जवान की खून से लथपथ लाश मिली है। मृत जवान की पत्नी ने आपसी रंजिश में हत्या करने का आरोप लगाया है।

थाना मोदकपाल में पदस्त आरक्षक साईबो राम लेकाम विगत एक माह से अपने घर तुमला आया हुआ था। कई बार आमद लेने के लिए वो घर से मोदकपाल के लिए निकलता था मगर वापिस अपने गांव तुमला लौट आया करता था। लेकिन मंगलवार को एक बार फिर जवान बैग लेकर अपने घर से मोदकपाल के लिए निकला मगर आज सुबह उसकी खून से लथपथ लाश नेशनल हाईवे की सड़क पर मिला। पुलिस को जानकारी लगते ही जांगला से पार्टी घटनास्थल पहुची और प्राथमिक तफ्तीश के बाद जवान के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला हॉस्पिटल लाया गया है।

मृत जवान की पत्नी ने cgtimes.in की टीम को बताया कि कुछ दिन पहले गदामली में साईबो की किसी से लड़ाई हो गई थी, हो सकता है कि किसी ने आपसी रंजिश में मेरे पति की हत्या की हो। जवान की पत्नी ने नक्सली वारदात से भी इंकार नही किया है।

TI जांगला थाना विकाश बघेल ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है नक्सली हत्या,आपसी रंजिश दोनो दृष्टिकोण से मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *