हल चलाते किसान के साथ होगा दंतेवाड़ा-विधानसभा के समस्याओं का हल-जनता कांग्रेस

● जोगी कांग्रेस प्रत्याशी जया कश्यप के प्रति बढ़ा जनता का विश्वास ।

दंतेवाड़ा। दंतेवाड़ा विधानसभा से जनता कांग्रेस जोगी की विधायक प्रत्याशी जया कश्यप के धुंआधार दौरा करते हुए आज दंतेवाड़ा के कुआकोण्डा ब्लॉक पहुँच के क्षेत्र की जनता से रूबरू हुई। ग्रामीणों के बीच तेज़ी से अपनी लोकप्रियता बढ़ा रही जया कश्यप को नकुलनार की जनता ने भरोसा दिलाया कि उन्हें विधायक बना के विधानसभा भेजने के लिए हम वचनबद्ध हैं।

●कुआकोण्डा, टिकनपाल व गडमीरी के भाजपा-कांग्रेस के कइयों ग्रामीणों ने थामा जनता कांग्रेस का हाथ।

कुआकोण्डा क्षेत्र के ग्रामीणों ने पार्टी सुप्रीमो अजीत जोगी के प्रति आस्था जताते हुए पार्टी के रीति रिवाजों से प्रभावित हो कर जोगी जी की सरकार बनाने का संकल्प लिया। कार्यकारी जिलाध्यक्ष गंगू कश्यप जी ने ग्रामीणों से बात करते हुए उन्हें बताया कि कैसे 15 वर्षो से भाजपा की सरकार ने सिर्फ जनता को ठगने का काम किया है और कैसे सिर्फ जनता का शोषण किया है। योजनाओं के नाम पर लोगो को सिर्फ खोखले वादे किये जा रहे हैं और जनता को जमीनी स्तर पर कोई फायदा नही पहुचाया जा रहा है, इस बात पर कुआकोण्डा के ग्रामीणों ने भी उग्र हो कर की उन्हें स्वच्छ भारत योजना के तहत शौचालय तो बनवा के दे दिया गया परन्तु आज तक भुगतान नही किया गया है। तो वही गडमीरी से आये लोगो ने कहा कि आज तक उनकी बिजली की समस्या दूर नही की गई है।

कुआकोण्डा क्षेत्र में ग्रामीणों ने किया जया को विधानसभा भेजने का वादा, कहा अजीत जोगी को पुनः मुख्यमंत्री बनाना है।

पार्टी प्रत्याशी जया कश्यप ने ग्रामीणों को बताया कि अगर जोगी मुख्यमंत्री बनते है तो क्षेत्र में किस तरह से विकास किया जाएगा। जोगी जी की सोच को ग्रामीणों के साथ साझा करते हुए जया ने जोगी जी के शपथ पत्र की बातें बताई। जया ने ग्रामीणों को विश्ववास दिलाया कि अगर उन्हें विधायक बनाया जाता है तो वे हमेशा स्थानीय मुद्दों को प्रथमिकता के साथ ज़मीनी स्तर पर ग्रामीणों के हित मे लड़ेंगी।

● सरकार की विफलताओं को गिनाकर कहा कि यह सिर्फ जुमलों की सरकार है।

कार्यक्रम के दौरान कुआकोण्डा ब्लॉक से भाजपा से मदन नाग, गुड्डू राम, ललित नाग, मेहत्तर नाग, मेहतु बघेल, टिकनपाल के कांग्रेस से सेनापति ताती, बामन, बुधराम,जोगाराम, साडोराम, एवं गडमीरी में कांग्रेस छोटेलाल कोर्राम सहित भाजपा के मासाराम कोर्राम, भीमाराम, विज्जो कोर्राम हंदाराम सहित कइयों ग्रामीणों ने जनता कांग्रेस का दामन थामा। कार्यक्रम में पार्टी पदाधिकारियों में सोहन भवानी, अरुण मंसूर, प्रदीप, लक्ष्मी देवी, अनिता कर्मा, ध्रुवा कुंजाम, सुखराम, दुबे पोडियम, सुजीत कर्मा व अन्य उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *