बस्तर आयुक्त धनंजय देवांगन का जिले में पहला दौरा, जिले में चल रहे विभिन्न निर्माण कार्यों का किया अवलोकन, कार्यों को गुणवत्ता के साथ समय पर पूरा करने दिये निर्देश

नारायणपुर। बस्तर संभाग के नये कमिश्नर धनंजय देवांगन आज अपने पहले नारायणपुर प्रवास पर जिला मुख्यालय पहुंचे। यहां उन्होंने संबंधित अधिकारियों से जिले में संचालित विभिन्न निर्माण कार्यों के बारे में जानकारी ली। कमिश्नर देवांगन ने जिले में चल रहे विभिन्न निर्माण कार्यो का अवलोकन किया। अपने प्रवास के दौरान कमिश्नर देवांगन सबसे पहले क्रीड़ा परिसर में नवनिर्मित आॅडिटोरियम का निरीक्षण किया।

इस दौरान उन्होंने अधिकारियों से कहा कि विशिष्ट अतिथियों के लिए अलग से स्थाई शौचालय का निर्माण किया जाए। इसके साथ ही कार्य को गुणवत्ता के साथ निर्धारित समय में पूरा करें। आडिटोरियम के कार्य को चालू सितंबर माह में पूरा करने की बात कही।

इसके बाद कमिश्नर जिला मुख्यालय के समीप गरांजी में एजुकेशन हब में चल रहे विभिन्न निर्माण कार्यों का अवलोकन किया। उन्होंने लाईवलीहुड काॅलेज के कार्य की गुणवत्ता को बारीकी से देखा तथा जिले में व्हीटीपी की संख्या, छात्र-छात्राओं की दिये जाने वाले विभिन्न प्रशिक्षण के बारे में भी मौक़े पर अधिकारियों से जानकारी ली।

कलेक्टर टोपेश्वर वर्मा ने गरांजी में निर्मित किये जा रहे विभिन्न स्कूल, आश्रम, छात्रावास भवनों और खेल मैदान आदि के बारे में विस्तार से जानकारी दी। इस अवसर पर सीईओ जिला पंचायत अशोक चौबे, एसडीएम भूपेन्द्र साहू, सहायक आयुक्त आदिवासी विकास केएस मसराम, कार्यपालन अभियंता लोक निर्माण विभाग एफ टोप्पो के अलावा अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *