जोगी कांग्रेस के नेता की बदसलूकी के विरोध में लामबंद हुए डॉक्टर, आरोप निराधार मैंने नही डॉक्टर ने की बदसलूकी-विजय झाड़ी,

बीजापुर। जनता कांग्रेस छत्तीशगढ़ (जे)के विधानसभा प्रभारी विजय झाड़ी की जिला चिकित्सालय में डॉक्टर्स के साथ बदसलूकी का मामला अब तूल पकड़ने लगा है। डॉक्टर्स ने जोगी पार्टी के नेता के नाम से FIR दर्ज कराने कोतवाली बीजापुर पहुंच गये हैं।

बता दें आज सुबह अपनी बहन का ईलाज कराने हॉस्पिटल पहुँचे जनता कांग्रेस जे के नेता ने VIP ट्रीटमेंट दिए जाने को लेकर डॉक्टर्स पर दबाव बनाते हुए महिला डॉक्टर के साथ बदसलूकी की और डॉक्टर्स पर दादागिरी करने की कोशिश करता रहा। पास बैठे एक साथी डॉक्टर नागुलन ने इस पूरे बदसलूकी की वीडियो बना डाली जो कि तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

जोगी कांग्रेस के नेता की दादागिरी के विरोध में अब जिला हॉस्पिटल के डॉक्टर्स ने ओपीडी बंद कर दिया है। सभी डॉक्टर्स ने इस मामले में जोगी कांग्रेस के नेता के खिलाफ बदसलूकी और गुंडागर्दी के मामले में FIR दर्ज कराने कोतवाली बीजापुर पहुंचे हुए हैं।

वहीं इस पूरे मामले में जोगी कांग्रेस नेता विजय झाड़ी ने बताया कि वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि डॉक्टर नागुलन मेरी दीदी के साथ बत्तमीजी से बात कर रहा है और उंगली दिखाकर धमकी भरे अंदाज में बात कर रहा है।

थाना प्रभारी प्रशांत गढ़पाले ने बताया कि डॉक्टर्स शिकायत लेकर कोतवाली पहुंचे हैं अभी कार्यवाही जारी है

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *