‘बस्तर युवक कांग्रेस’ के कार्यकर्ता-सम्मेलन का हुआ समापन, प्रदेश के नवनियुक्त अध्यक्ष ने युवा-कांग्रेस की गतिविधियों में और अधिक तेजी लाने की दी नसीहत

जगदलपुर। बस्तर जिला युवक कांग्रेस द्वारा पूरी गरिमामय तरीके से प्रदेश के नवनियुक्त कार्यकारी अध्यक्ष पूर्णचंद पाढ़ी जी को नये कार्यभार संभालने पर बधाई देते उनका गर्मजोशी से स्वागत किया गया तथा उन्हीं की उपस्थिति में युंका का सम्मेलन संम्पन्न हुआ। जिसमें जिले के सभी युंका के पदाधिकारी बड़ी संख्या में उपस्थित थे। तदुपरांत जिले और विधानसभा में युवक कांग्रेस की गतिविधियों में और अधिक तेजी लाने के उद्देश्य से नई नियुक्तियां भी की गई। जिसमे ‘मैं हुँ बेरोजगार’ फार्म का लाँचिंग बस्तर ज़िला कांग्रेस कमेटी (शहर/ग्रामीण) के अध्यक्ष राजीव शर्मा, राजमन बेंजाम तथा नगर निगम महापौर जतीन जायसवाल के आतिथ्य में किया गया।

प्रदेश युंका के कार्यकारी अध्यक्ष पाढ़ी ने कार्यकर्ताओं सम्बोधित करते नई ऊर्जा के साथ आगामी आसन्न चुनाव में युंका के परफार्मेंस पर युवाओं को राजनीति की नसीहत दी और उनसे आव्हान किया में आपसी मतभेद भुलाकर पार्टिहित में कार्य करते हुए अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सम्मानीय अध्यक्ष राहुल गाँधी के हाथों को मजबूती प्रदान करने की अपेक्षा जताई।

कार्यक्रम का आभार प्रदर्शन कांग्रेस कमेटी के महामंत्री अनवर खान ने किया और संचालन युंकाध्यक्ष जीशान कुरैशी ने किया। कार्यक्रम में उपस्थित हेमू उपाध्याय, सुशील मौर्य, एजाज अहमद, आशीष मिश्रा, विक्रांत सिंह, लव मिश्रा, सेमियल नाथ, अजय बिसाई, अभिषेक डेविड, पल्लव यादव, रियाज खान, शहनवाज खान, सहित विधानसभा एवं ब्लॉक युवक कांग्रेस के पदाधिकारी व कार्यकर्तागण उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *