कलेक्टर की अध्यक्षता में राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों के साथ हुई बैठक, कुछ संवेदनशील मतदान केन्द्रों के स्थानांतरण पर हुई चर्चा, मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को प्रस्ताव भेजने पर बनी सहमति

नारायणपुर। जिले में आगामी विधानसभा निर्वाचन को स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्वक सम्पन्न कराने और जिले के कुछ संवेदनशील मतदान केन्द्रों के स्थानांतरित (शिफ्ट) करने के प्रस्ताव पर गहन विचार-विमर्श। स्थानांतरित करने वाले मतदान केन्द्र का प्रस्ताव मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी, रायपुर को आवश्यक कार्रवाई के लिए भेजने पर सहमति बनी। बैठक कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी टोपेश्वर वर्मा की अध्यक्षता में हुई। बैठक में पुलिस अधीक्षक श्री जितेन्द्र शुक्ल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री अनिल सोनी, विभिन्न दलों के प्रतिनिधि, जनप्रतिनिधि बृजमोहन देवांगन, गौतम गोलछा, रूपसाय सलाम, पंकज यादव मौजूद थे।

कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि निर्वाचन कार्यक्रम की घोषणा दिवस से ही आदर्श आचार संहिता प्रभावशील हो जाती है। सभवतः जिले में मतदान का समय सुबह 7 से दोपहर 3 बजे तक रहेगा। पुलिस अधीक्षक शुक्ल ने बताया कि कुछ संवेदनशील मतदान केन्द्रों से मतदान दलों को वापिस लाने की व्यवस्था हेलीकॉप्टर लाए जाने की संभावना है। लेकिन मतदान दलों को हेलीकॉटर से मतदान केन्द्रों पर हेलीकॉटर से भेजने के अभी कोई निर्देश नहीं है। जैसे निर्देश या व्यवस्था होगी आपको अगवत कराया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *