Press "Enter" to skip to content

‘मानते हैं बिस्मिल्ला को, तो कहें जय श्री राम’; जानें क्या मिला जवाब?

राम मंदिर के मुद्दे पर रविवार को एक टीवी न्यूज डिबेट के दौरान बबलू खान ने कूद्दुसी को खुला चैलेंज दे दिया। कहा, “अगर आप बिस्मिल्ला को मानते हैं, उनमें यकीन रखते हैं तो जय श्री राम कह कर दिखाइए।” इस पर कूद्दुसी ने दोटूक जवाब दिया- हम राम विरोधी नहीं हैं। पर ये BJP का नारा है, इसलिए हम इसे कतई नहीं लगा सकते हैं।

यह मामला हिंदी न्यूज चैनल आज तक से जुड़ा है। यूपी के अयोध्या में राम मंदिर के मुद्दे पर डिबेट हो रही थी। एंकर रोहित सरदाना के साथ इस परिचर्चा में कुछ महंत और अन्य पैनलिस्ट्स थे। इसी बीच, सामाजिक कार्यकर्ता बबलू खान और नुसरत कूद्दुसी के बीच जमकर तू-तू मैं-मैं हुई।

डिबेट में एक पल ऐसा आया, जब बबलू खान ने कह दिया, “राम हम सबके हैं। जितने रामविरोधी थे, मेरे बिस्मिल्ला में इतनी ताकत है कि वे आज जय श्री राम कह रहे हैं।” ये बातें कहते हुए उन्होंने कूद्दुसी को चैंलेंज दे दिया कि अगर आपको बिस्मिल्ला को मानते हैं तो जय श्रीराम कह दीजिए।

बकौल बबलू खान, “अगर आप नहीं तो मैं समझूंगा कि आप बिस्मिल्ला को नहीं मानते हैं? बिसमिल्ला में ताकत नहीं है? आप बैठे क्यों हैं?” इस पर कूद्दुसी ने जवाब दिया- आप चुप होंगे, तब हम बोलेंगे न। हम लोग कब कहते हैं कि हम राम विरोधी हैं। ये जय श्री राम भाजपा का नारा है। यहां सीता राम बोला जाता है। भाजपा का नारा हम कतई नहीं लगाएंगे। भाजपा ने इस नारे से सीता जी को निकाल दिया। आप क्या चाहते हैं?

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। में रुचि है तो



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई


More from IndiaMore posts in India »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *